टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के लिए निजी जिंदगी सही नहीं रही है। राजा चौधरी से अलग होने के बाद उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की। दूसरी शादी में भी उन्हें निराशा मिली। अभिनव के साथ भी खुश नहीं है श्वेता इसलिए उनका ये रिश्ता भी काफी बिगड़ गया। श्वेता ने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा की शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

श्वेता काफी समय से अपने पति से अलग हैं। और अपनी बेटी पलक और बेटे की परवरिश अपने बल पर ही कर रही हैं। श्वेता ने लॅाकडाउन के दौरान एक इंटरव्यू में बताया कि वो एक सिंगल मदर के तौर पर वह कैसे और किस तरह अपने परिवार की देखभाल कर रही हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनके पास गम में घिरे रहने के अलावा कई जरूरी जिम्मेदारियां हैं। जिस पर उनका सारा फोकस है।

मदर्स डे पर एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में श्वेता तिवारी ने सिंगल मदर्स के संघर्ष पर बात की। श्वेता ने बताया कि कैसे वह एक मजबूत मां की तरह अपने हालात को संभाल रही हैं। इसी के साथ उन्होंने पति अभिनव कोहली से अलग होने पर भी पहली बार बात की है।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला से बातचीत में श्वेता तिवारी ने कहा कि मेरे पास वक्त नहीं है। मैं पति से अलगाव के बाद चिंता में पड़ जाऊं या फिर किसी गम में डूब जाऊं। श्वेता ने साफ किया कि वह निजी जिंदगी में मुश्किल समय से गुजर रही हैं, इसका ख्याल उन्हें खुद रखना है। उन्होने ये भी कहा कि मुझ पर कई जिम्मेदारियां हैं। मुझे कई लोगों का ख्याल रखना है। मैं किसी भी तरह के दुख में नहीं डूब सकती हूं। मेरी बेटी, मेरा बेटा पूरा घर मुझे ही देखना पड़ रहा है। घर में कमाने वाली मैं सिर्फ हूं। और उनकी बेटी पलक ने इस दौरान मां श्वेता के संबंध में कहा कि मेरी मां बहुत ही मजबूत महिला हैं। मेरी मां ही नहीं बल्कि उनके जैसी किसी भी मजबूत महिला को किसी भी तरह के सपोर्ट की जरूरत नहीं है। मैं अपनी तरफ से सबकुछ करूंगी जो मुझे करना चाहिए।

बता दें, श्वेता ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि यहां बहुत सारे लोग हैं जो शादीशुदा हैं लेकिन फिर भी उनके बॅायफ्रेंड और गर्लफ्रेंड हैं। मैं उनसे फिर भी बेहतर हूं। कई महिलाएं अपने विवाहित जीवन की परेशानियों के बारे में बात करने से कतराती हैं। क्योंकि उन्हें डर लगता है। वे दर्द से गुजरती रहती हैं चुपचाप सब कुछ सहन करती रहेंगी। इस तरह से क्या वह अपने बच्चों को अच्छा जीवन दे पायेंगी। इसलिए दर्द सहन न करें और बाहर आकर इस पर बारे में बात करें।

Categories: Celebrity Gossip