कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन के चलते  ‘कसौटी जिदंगी की’ की’ एक्ट्रेस पूजा बनर्जी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और इस बीच सोशल मीडिया पर काफी भी  काफी एक्टिव नजर आ रही है। अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही मेें उन्होने कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि जब से देश में लॉकडाउन हुआ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर भी ताला लगा दिया है। फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग ठप्प है। दिन रात बिजी रहने वाले सितारे घरों में बंद हैं। ऐसे में सेलेब्स अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर अपना भी दिल बहला रहे हैं और अपने फैंस का भी मनोरंजन कर रहे हैं. ऐसे में पूजा बनर्जी भी पीछे रहने वाली कहां है वो भी अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CASCKN3HgAm/?igshid=g4axx6p1sm3d

कसौटी जिंदगी की सीरियल में निवेदिता का रोल निभा रहीं पूजा बनर्जी ने लॉकडाउन से पहले अपने फोन पर खिंचवाई आखिरी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें उनके इंडस्ट्री के दोस्त उनके साथ हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए पूजा बनर्जी ने कैप्शन में लिखा – #LastNormalPhotos  माय फोन बिफोर लॉकडाउन।

इसमें जहां एक तरफ पूजा बनर्जी एक्टर मंत्रा के साथ नजर आ रही हैं तो वहीं उन्होंने कसौटी जिंदगी की के एक्टर पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस और साहिल के साथ भी फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज अलग-आग मौके पर खींची गई हैं. इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि पूजा बनर्जी शूट के समय पार्थ के साथ बैठी चिल कर रही हैं. पार्थ जरूर अपने फोन में खोए हैं और पूजा दूसरे लोगों से बात कर रही हैं।