सान्या मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर लूडो फ़िल्म के ज़रिए पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फ़िल्म का ट्रेलर आने के बाद से सिनेमा फैंस दोनो की जोड़ी के कायल हो चुके हैं। हर तरफ उनकी केमिस्ट्री की तारीफ हो रही है। दोनों साथ मे इतने अच्छे लग रहे हैं, कि आप भी उन्हें बार बार देखते रहने पर मजबूर हो जाएंगे।

कहते हैं, खूबसूरत जोड़ियाँ, शानदार कहानियाँ बयान करती हैं। सान्या मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर इस कहावत को सच करने में जी जान से जुट चुके हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए लूडो फ़िल्म के ट्रेलर में उनकी जोड़ी की केमिस्ट्री देख कर तो यही लग रहा है। दोनों एक साथ फ़िल्म के ट्रेलर में बहुत खूबसूरत नजर आ रहे हैं, और ये बात फैंस में और उत्सुकता ला रही है, सभी ये केमिस्ट्री देखने के बाद फ़िल्म की स्टोरी जानने के लिए उत्सुक हो चुके हैं।

काफी खूबसूरती से दोनों एक दूसरे को इस जोड़ी में पूरा कर रहे हैं, और व्यूअर्स उनके लुक्स और जोड़ी पर कायल हो चुके हैं। इस बॉलीवुड की नई जोड़ी को फैन्स के अच्छा खासा प्यार और तारीफें मिल रही हैं।

ट्रेलर के एक सीन में दोनों साथ में काफी शानदार नज़र आ रहे हैं। साथ ही लूडो फ़िल्म में ये पहली बार है जब एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपने बोल्ड अवतार में कैमरा के सामने नज़र आएंगीं। ट्रेलर की एक झलक से ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस बार सान्या मल्होत्रा अपने बोल्ड अवतार से बॉलीवुड प्रेमियों को परिचय कराएंगी।

लूडो के अलावा बात की जाए तो सान्या मल्होत्रा इन दिनों गुनीत मोंगा की “पगलेट” के लिए भी काम कर रही हैं, व लूडो के बाद इसी फिल्म में नज़र आएंगी। इससे पहले उन्हें आयुष्मान खुराना के साथ फ़िल्म ‘बधाई हो’ में देखा गया था।
लूडो के ट्रेलर को देखने के बाद आमिर खान ने भी फ़िल्म की बहुत तारीफ की है, और फ़िल्म निर्माता अनुराग बसु से इस फ़िल्म के वर्चुअल स्क्रीनिंग के लिए आग्रह किया ये कहते हुए की इतना इन्तज़ार करना मुश्किल हो जाएगा।