बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से साल 2018 में अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सारा ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबको दीवाना बना दिया है। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सारा ने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वो काफी क्यूट नज़र आ रही हैं।

सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, 2000 से अपने शॉट का इंतज़ार कर रही हूं, अपना टाइम आएगा। इन तस्वीरों में सारा लहंगा-चोली पहने हुए दिख रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B4jz9KnJtVC/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि सारा अपने बढ़े वज़न वाली तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं हिचकिचाती वो बेझिझक अपने बढ़े वज़न वाली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं। सारा का ये शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी के लिए प्रेरणादायक है।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नज़र आएंगी जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में होंगे। इसके अलावा वो वरुण धवन के साथ ‘कूली नं 1’ के रीमेक में भी नज़र आने वाली हैं।