बॉलीवुड के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद से हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में अब सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में दाऊद इब्राहिम का नाम जुड़ गया है। जी हां, रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सुशांत की मौत के लिए दाऊद को जिम्मेदार बता रहे हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो में उन्होंने कई अन्य बड़े दावे किए हैं, जिससे अब सुशांत सिंह राजपूत केस को एक नया मोड़ मिल सकता है। तो चलिए जानते हैं कि रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद ने इस वीडियो में क्या कुछ कहा है?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अभी तक उनके फैंस भुला नहीं पाए हैं, बल्कि उन्हें न्याय दिलाने के लिए लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है, ताकि सारा सच सबके सामने आ सके। दरअसल, उनके फैंस और करीबियों का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड करने के लिए मजबूर किया गया है, जिसमें इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों का खुलकर नाम लिया जा रहा है। इतना ही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का तो यह भी दावा है कि नेपोटिज्म के चलते उनके हाथ से फिल्में निकली और फिर उन पर इतना दबाव बनाया गया कि उन्होंने मौत को गले लगा लिया।

रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को दाऊद के आदमी धमकी देते थे, जिसकी वजह से मजबूरन उन्हें 50 सिम बदलने पड़े। पूर्व अफसर यही नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त संदीप पर भी बड़ा आरोप लगाया। दरअसल, उन्होंने कहा कि संदीप की वजह से सुशांत की सारी जानकारी सलमान और करना जौहर तक पहुंचती थी। और फिर यह जानकारी दाऊद तक पहुंचती थी। ऐसे में उन्हें दाऊद की तरफ से धमकियां मिलती थी।

वीडियो में रॉ के पूर्व अफसर एन के सूद आगे कहते हुए नजर आ रहे हैं कि निधन से ठीक पहले सुशांत सिंह राजपूत के घर के सीसीटीवी फुटेज को खराब कर दिए गए थे, जिसके बाद सोची समझी साजिश के तहत उनकी हत्या की गई। इतना ही नहीं, उन्होंने आगे कहा कि इस मसले में किसी बाहरी इंसान का कोई हाथ नहीं है, बल्कि ऐसा सुशांत के किसी करीबी ने ही किया।

Categories: Entertainment