बिग बॉस और नच बलिये जैसे रिएलिटी शो का हिस्सा रहे राहुल महाजन अपने घर में 14 दिनों के लिए कैद हो गए हैं। क्योंकि उनका कुक कोरोना पॉजिटिव निकला हैं, जिसके बाद कपल क्वारंटाइन हो गए हैं। मुंबई के वर्ली अपार्टमेंट में 9 मई को उनके कुक का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें उनकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आईं। कुक को तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं, कपल अपने घर में 14 दिनों के लिए क्वारनटीन हो गए हैं।

राहुल महाजन ने एक इंटरव्यू में कहा कि हमारे कुक हरीराम मंडल के कोरोना पॉजिटिव की बात पता चली थी। तो मैं और नताल्या काफी घबरा गए थे। हम इसलिए घबरा गए थे कि कहीं हमें भी कोरोना पॉजिटिव न आ जाएं। हालांकि, राहुल और उनकी पत्नी नताल्या, दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। राहुल ने कहा कुछ दिनों में मैंने महसूस किया है कि डर को अपने अंदर न आने दें और न ही उसे हावी होने दें। हम कुक के जल्द ठीक होकर घर वापस आने का इंतजार कर रहे हैं।

राहुल ने ये भी कहा कि मुझे अक्सर हाइपरटेंशन और डायबिटीज की शिकायत रहती है। लेकिन उनके मन मे अब कोरोना का भय नहीं रह गया है. राहुल ने कहा कि ‘लोगो के दिल मे कोरोना का काफी डर है, ये एक आतंकवाद जैसी स्थिति है जिसमें लोग भय से ही मर जायेंगे, लेकिन हमें डरना नही है. मैं खुद इतना डरता था. अब मेरे घर तक कोरोना आ गया है लेकिन मेरे दिल से सारा डर निकल गया है.’

आपको बता दें कि राहुल महाजन और उनकी पत्नी नताल्या को 18 मई को क्वारनटीन किया गया है और उन्होंने बताया कि फिलहाल उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नही है लेकिन फिर भी 14 दिन अब वह अपने घर पर ही क्वारनटीन में रहेंगे.