सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन की चर्चा इन दिनों तेज हो गई है. यही नहीं इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं. बिग बॉस के सीजन 14 को पिछले सीजन की तरह रोमांचक और एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स ऐसे कंटेस्टेंट्स की तलाश में हैं, जो शो की टीआरपी में उछाल ला सकें. इस बीच खबर आ रही है कि राधे मां को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है।

आपको बता दें कि राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है लोग उन्हें प्यार से ‘राधे मां’ कह कर बुलाते हैं, राधे मां से बिग बॉस के पिछले सीज़न के लिए भी संपर्क किया गया था. लेकिन तब उन्होंने शो में एंट्री नहीं ली थी।

अब खबरें हैं कि वो इस साल बिग बॉस में नजर आ सकती हैं. अब अगर वो शो में आईं तो ये देखना दिलचस्प होगा कि वो टीवी एक्टर्स के साथ किस तरह से बिग बॉस हाउस में कैसे एडजस्ट करेंगी. बता दें राधे मां की फैन फॉलोइंग भी किसी एक्टर से कम नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 14 की थीम जंगल पर बेस्ड होगी. बिग बॉस के घर में मिलने वाली बहुत सी सुविधाएं इस सीजन में छीन ली जाएंगी और कंटेस्टेंट्स को इस बार पहले से ज्यादा मुश्किल हालातों में रहना होगा. बिग बॉस का ये सीजन कंटेस्टेंट्स के लिए काफी मुश्किल साबित होने वाला है।