सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन की चर्चा इन दिनों तेज हो गई है. यही नहीं इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं. बिग बॉस मेकर्स ऐसे कंटेस्टेंट्स को ला रहे हैं जो इस सीजन को पिछले सीजन की तरह रोमांचक और एंटरटेनिंग बना सकें। बिग बॉस के दर्शक कंटेस्टेंट की लिस्ट को लेकर काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में मेकर्स ने राधे मां की एंट्री कंफर्म कर दी है. बीते मंगलवार राधे मां का एक वीडियो कलर्स चैनल के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया था, जिसमें वो बिग बॉस के घर में एंट्री लेती दिख रही थीं. वहीं बैकग्राउंड में उनकी आवाज भी सुनाई दे रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राधे मां की फीस इतनी तगड़ी है कि वो ‘बिग बॉस 14’ की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट बन गई हैं. इस रिपोर्ट में बिग बॉस फैन पेज के हवाले से बताया जा रहा है कि राधे मां को बिग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 25 लाख रुपए दिए जाएंगे. ये ऑफर इस सीजन में आने वाले सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा है. हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इसके अलावा स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में राधे मां और शो के मेकर्स बीच असहमति का दावा भी किया जा रहा है।

आपको बता दें कि राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है लोग उन्हें प्यार से ‘राधे मां’ कह कर बुलाते हैं, उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्टर से कम नहीं है. राधे मां से बिग बॉस के पिछले सीज़न के लिए भी संपर्क किया गया था. लेकिन तब उन्होंने शो में एंट्री नहीं ली थी।

Categories: Entertainment