बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण के बीच के प्यार के चर्चा अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग अक्सर देखने को मिलती हैं, फिलहाल, लॉकडाउन में दोनों घर पर हैं और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कपल की ओर से सोशल मीडिया पर दिए जाने वाले अपडेट्स से पता चलता है कि दोनों इस टाइम का खूब मजा ले रहे हैं। इसी बीच रणवीर-दीपिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें रणवीर दीपिका की जींस साफ़ कर रहे हैं।

दरसल बात ये है कि रणवीर-दीपिका एक दूसरे के हाथों में हाथ देकर सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे, दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नज़र आ रहे थे. यही नहीं वो दोनों पैपराजी के सामने भी काफी धैर्य के साथ खड़े रहे और फोटो भी क्लिक कराई. जहां दीपिका, ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जीन्स में पहुंची वही रणवीर रेड टीशर्ट और वाइट ट्रैक पैन्ट्स में दिखाई दिए. बाहर आते वक्त रणवीर की नज़र जब दीपिका पर गई तो उन्होंने उनकी जीन्स पर लगे निशान को मिटाया ये देख दीपिका मुस्कुरा पड़ी. इतना ही नहीं रणवीर ने इसके बाद दीपिका को गले लगा कर किस भी किया।

आपको बता दें कि ये तस्वीरें अभी की नहीं बल्कि पुरानी है ये तस्वीरें तब की हैं जब दोनों सोहो हाउस में एक साथ डिनर डेट पर पहुंचे थे. बेशक ये तस्वीरें पुरानी हो लेकिन फैंस को ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं दीपिका और रणवीर की जोड़ी को लव बर्ड भी कहा जाता है इतना ही नहीं रणवीर अपनी पत्नी का इतना ध्यान रखते है कि कुछ लोग उन्हें ‘जोरू का गुलाम’ भी कहते हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों कपिल देव की बायोपिक में नज़र आने वाले है। इस फिल्म का नाम ’83’ है। कोरोनावायरस के वजह से फिल्म की रिलीज़ डेट आगे कर दी गई है।