बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद इस केस में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अपनी कार्रवाई कर रही है. ड्रग्स केस में अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं. बताया जा रहा है कि मामले में करीब 39 सेलिब्रिटी एनसीबी (NCB) की रडार पर हैं.

आपको बता दें कि नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 सेलिब्रिटीज को समन जारी किया है. बताया जा रहा है कि मामले में करीब 39 सेलिब्रिटी एनसीबी (NCB) की रडार पर हैं.

दीपिका पादुकोण मुंबई पुलिस की सुरक्षा में NCB दफ्तर जाएंगी. वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण से पूछताछ के पहले रणवीर सिंह ने NCB से एक्ट्रेस से पूछताछ के दौरान उनके साथ रहने की इजाजत मांगी है. रणवीर के मुताबिक, दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है और उन्हें पैनिक अटैक आते हैं. ऐसे में उन्होंने NCB से पूछताछ के दौरान अपनी पत्नी के साथ रहने की इजाजत मांगी है.

आपको बता दें कि नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच दीपिका पादुकोण तक व्हॉट्सएप चैट के जरिए पहुंची है. 2017 की एक व्हॉट्सएप चैट में एक्ट्रेस और उनकी मैनेजर के बीच ड्रग की चर्चा को लेकर एनसीबी ने एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए समन जारी किया है. इससे पहले दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य संबंधी समस्या के चलते समय मांगा है.

Categories: Bollywood