टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी नायरा और कार्तिक के इर्द-गिर्द घूमती हुए नजर आती है। शो में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में कार्तिक के पापा यानी मनीष गोंयका बच्चे बन गए हैं. पूरा परिवार परेशान और दुखी है. कार्तिक भी अपने पापा की इस हालत हो देख कर काफी दुखी नजर आ रहे हैं.

दरअसल, शो में नायरा और मनीष गोंयका साथ में घर से निकलते हैं. गाड़ी नायरा चला रही होती है. रास्ते में नायरा से एक्सीडेंट हो जाता है. इस एक्सीडेंट में नायरा को तो कुछ नहीं होता है, लेकिन कार्तिक के पापा मनीष गोंयका को इंटरनली सिर में चोट लग जाती है, जिसकी वजह से वो अब बच्चों की तरह व्यवहार कर रहे हैं.

कार्तिक अपने पापा की इस हालत को देख बहुत परेशान है. वो सारा इल्जाम नायरा पर लगा देता है. शो से जुड़ा एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है. प्रोमो में दिखाया गया है कि कार्तिक नायरा पर गुस्सा करता है. वो नायरा से कहता है- तुम्हारी वजह से मेरे पापा का ये हाल हुआ है. ना तुम उस रास्ते से जाती और ना ही ये एक्सीडेंट होता. इस पर नायरा कहती हैं- मैं मानती हूं कि ये एक्सीडेंट मुझसे हुआ है, लेकिन मैंने जानबूझकर कुछ नहीं किया है.

कार्तिक का गुस्सा शांत नहीं होता और वो नायरा से कहता है कि तुम्हारे ये आंसू बहाने से क्या मेरे पापा पहले जैसे हो जाएंगे? इसी बीच नायरा के बचाव में उनके भाई नक्ष आते हैं और कहते हैं कि बस कार्तिक, भूल गए जो हमारी मम्मा के साथ हुआ. वो तुम्हारे परिवार की गलती थी. वहीं नायरा कहती हैं वो तुम्हारे नहीं हमारे पापा हैं कार्तिक मैं ये नहीं भूली हूं. देखते हैं अब शो में आगे क्या होता है.

Categories: Entertainment