बॉलीवुड सितारों ने अनलॉक 2 शुरु होने के बाद बाहर निकलना शुरू कर दिया है. मगर इस दौरान सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रख रहे हैं और मास्क लगाए नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस सारा अली खान को भी साइकलिंग करते देखा गया. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से अधिकतर लोग घरों से बहुत कम बाहर निकल रहे हैं. इसलिए सड़कें पहले के मुकाबले खाली नजर आ रही हैं. सारा अली खान को जुहू में साइकलिंग करते हुए देखा गया है. सारा इन दिनों अपनी फिटनेस का पूरा खयाल रख रही हैं. सड़क पर सारा साइकलिंग करते हुए रिलैक्स मोड में नजर आ रही हैं और अच्छे मौसम का मजा ले रही हैं.

सारा अली खान को उनके भाई इब्राहिम अली खान के साथ कुछ दिनों पहले भी साइकलिंग करते हुए देखा गया था हमेशा की तरह उनकी ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. सारा और इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं कई बार अपने वर्कआउट फोटोज भी शेयर कर चुके हैं. दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते वीड‍ियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. सारा और इब्राहिम को एक-दूसरे की टांग खींचते देख, फैंस इन्हें बेस्ट सिबलिंग्स भी कहते हैं.

आपको बता दें कि करीना कपूर खान और तैमूर को भी घर से बाहर देखा गया लॉकडाउन खत्म होने के बाद नन्हें तैमूर को कई बार बाहर देखा जा चुका है. दरसल करीना और तैमूर करिश्मा कपूर के घर गए थे करीना ने प्रिंटेड ब्लू आउटफिट में थीं. वहीं तैमूर ऑरेंज टीशर्ट और ब्लू जीन्स में काफी क्यूट लग रहे थे.