बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. इस बार भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को उन्होंने अपने एक वीडियो में हत्या का नाम दिया था और बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म पर एक बार फिर से खुलकर अपनी राय रखी. वहीं, अब कंगना रनौत ने कुछ लोगों के चेहरों को बेनकाब करते हुए बड़े खुलासे किए हैं.

हाल ही में कंगना ने खुद जावेद अख्तर से जुड़ा किस्सा बता कर सभी को हैरान कर दिया है. ये किस्सा कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी काफी पहले ट्विटर के जरिए शेयर किया था. रंगोली ने ऐसे कई विवादित किस्से ट्वीट करके शेयर किए हैं, इनमें से एक किस्सा महेश भट्ट से भी जुड़ा है. रंगोली ने बताया था कि महेश भट्ट ने कंगना को एक बार चप्पल फेंककर मार दी थी. उन्होंने ये भी बताया था कि इस घटना के बाद कंगना की क्या हालत हुई थी.

आपको बता दें कि रंगोली ने काफी पहले एक ट्वीट के जरिए इस घटना का खुलासा किया था रंगोली ने बताया था कि किस तरह 19 साल की कंगना पर महेश भट्ट का गुस्सा फूटा था. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो रंगोली ने एक ट्वीट में कहा था ‘कंगना रनौत जब ‘वो लम्हें’ का प्रिव्यू देखने के लिए थियेटर पहुंची थीं तो उन्होंने कंगना पर चप्पल फेंकी थी. उन्होंने कंगना को उसकी ही फिल्म देखने से रोक दिया था. वो पूरी रात रोती रहीं थीं.

ये बात रंगोली ने उस वक्त लोगों को बताई थी जब कंगना ने आलिया पर कई तंज कसे थे, जिसके बाद आलिया ने भी कंगना को करारा जवाब दिया था. वहीं आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि कंगना को बॉलीवुड में महेश भट्ट ने ब्रेक दिया था. बाद में रंगोली ने अलिया की मां सोनी राजदान को टैग करते हुए लिखा, ‘सोनी जी, महेश भट्ट ने कंगना को कोई ब्रेक नहीं दिया, अनुराग बसु ने उन्हें ब्रेक दिया था’. इसके बाद सोनी राजदान और आलिया भट्ट ने मामले को अधिक तूल नहीं दिया था. लेकिन इस बात को लेकर आज भी बहस होती है कि कंगना को ब्रेक अनुराग बसु ने दिया था या महेश भट्ट ने दिया था.

Categories: Bollywood