लॉकडाउन के कारण टीवी सीरियल के नए एपिसोड शूट नहीं हो पा रहे हैं इसलिए टीवी चैनल्स पुराने हिट सीरियल का रिपीट टेलीकास्ट करने के लिए मजबूर हैं. रामायण जैसे शोज की छोटे पर्दे पर वापसी के बाद स्टार प्लस भी अपने खास शो महाभारत को वापस ले आया है. शो में द्रौपदी की भूमिका निभाने वाली पूजा शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कैसे चीर हरण के सीन में उन्होंने दुशासन का किरदार निभाने वाले कलाकार की पिटाई कर दी थी.

द्रोपदी का किरदार निभा रही पूजा शर्मा ने अपने शूटिंग के अनुभव शेयर करते हुए बताया कि चीर हरण का सीन बेहद खास था और पूजा ने बताया कि उस सीन के दौरान दुशासन की पिटाई मेरे हाथों हो गई और सब यही कह रहे थे कि दुशासन पिट गया.

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि “उस सीन में मुझे कहा गया था कि भले ही दुशासन तुम्हें मार पीटकर घसीटकर ला रहा है लेकिन तुम्हें शेरनी बने रहना है और फाइट बैक करना है और इसी चक्कर मे वो पिट गए. लेकिन मुझे एक्टर निर्भय वाधवा जो दुशासन का रोल निभा रहे थे वो काफी हेल्पफुल थे, इस सीन को अच्छा बनाने में उनका बहुत हाथ है”

जब एक्ट्रेस पूजा शर्मा से पूछा गया कि उनको महाभारत में द्रौपदी का रोल कैसे मिला था. एक्ट्रेस ने ही बताया, “मुझे ऑडिशन देने जाना था लेकिन मैं टाल रही थी तभी मुझे बताया गया कि आखिरी दिन है ऑडिशन का और मैं गई. मुझे द्रौपदी के रोल का ऑडिशन देकर बहुत अच्छा लगा, मुझे उस किरदार के लिए रेडी किया गया. ऑडिशन के बाद मुझे कॉल आया कि मैं सलेक्ट हो गई.”

Categories: Article