टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय अब बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकी हैं. बॉलीवुड का सफर मौनी रॉय का बेहतरीन चल रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी खूबसूरत फोटो ने उनके फैंस को दीवाना बना रखा है. हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियों में हैं।

मौनी रॉय इन दिनों लॉकडाउन के बाद कोरोना के बीच छुट्टियां खूब लैविश अंदाज में इंजॉय कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ कुछ बेहद शानदार और हॉट तस्वीरें शेयर की है. जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


आपको बता दें कि मौनी रॉय की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी इस पोस्ट पर काफी मज़ेदार कमेंट भी कर रहे हैं एक इंस्टाग्राम यूजर ने मौनी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा “हाय आपकी ये अदाएं” तो वहीँ दूसरे यूजर ने लिखा “हाय गर्मी और फायर वाला इमोजी दिया” हमेशा की तरह मौनी रॉय की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CFmHw47JsTq/

अगर वर्क फ्रंट कि बात की करें तो मौनी रॉय ने “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” “नागिन” सीरियल से शुरुआत की थी और अब बॉलीवुड में भी जानी जाती हैं। मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसमें उनके साथ अक्षय कुमार के मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद मौनी रॉय फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव के साथ नजर आईं थीं। अब जल्द ही वो अयान मुखर्जी की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में नजर आने वाली है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं।

Categories: celebrity special