अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ ‘पाताल लोक’ ने दर्शकों का दिल जीतने में तो कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन कुछ दिनों से ये वेबसीरीज लगातार विवादों में बनी हुई है. भाजपा नेता नंदकिशोर गुर्जर ने सीरीज़ के द्वारा सनातन धर्म की जातियों एवं भारतीय एजेंसियों के गलत चित्रण को राष्ट्रद्रोह बताते हुए अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

भाजपा नेता नंदकिशोर गुर्जर का आरोप है कि ‘बॉलीवुड अभिनेत्री एवं अमेजन प्राइम पर प्रसारित वेबसीरीज पाताललोक की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधियों से संबंध वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरे फोटो व अन्य भाजपा नेताओं को दिखाया गया है। मैं वर्तमान में भाजपा का विधायक हूं और मेरी फोटो को मेरी इजाजत के बिना इस्तेमाल किया गया है.

भाजपा नेता नंदकिशोर गुर्जर ने ये आरोप भी लगाया है कि इस वेब सीरीज में गुर्जर जाति का चित्रण डकैत एवं गलत कार्यो में शामिल दिखाया गया हैं। सीरीज में भाजपा की छवि भी खराब करने की कोशिश की गई है।’

आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा भाजपा नेता नंदकिशोर गुर्जर ने कहा था कि विराट कोहली देश भक्त हैं, देश के लिए खेले हैं. ऐसे में उन्हें अनुष्का शर्मा से तलाक ले लेना चाहिए. निश्चित तौर पर इसमें उनका ना कोई रोल होगा, ना वो इस तरह के किसी मसले में शामिल होंगे.

Categories: Bollywood