बॉलीवुड के लिए साल 2020 ऐसे जख्म लेकर आया है, जिसे भुलाया नहीं जा सकता. अप्रैल के आखिर में इरफान खान से शुरू हुआ दुखद खबरों को अंत नहीं हो रहा है. कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर ने छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया.

लॉकडाउन के दौरान फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है. बीते दो महीनों में टीवी और फिल्म जगत के कई कलाकारों ने इस दुनिया ने अलविदा कह दिया. और अब एक और बुरी खबर आ रही है. कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का निधन हो गया है. कृष की उम्र 28 साल थी, ब्रेन हेमरेज के कारण उनकी जान चली गई.

ऐसी खबरें थीं कि कृष कपूर की मौत रोड एक्सीडेंट में हुई है, लेकिन बाद में कृष के अंकल ने इन सारी खबरों को गलत बताते हुए बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर की मौत ब्रेन हेमरेज से हुई है. अंकल ने बताया कि कृष को ब्रेन हेमरेज हो गया था, एक दिन वो अपने मीरा रोड वाले घर पर अचानक ही बेहोश हो गए और उनकी मौत हो गई.

सुनील भल्ला के मुताबिक, कृष की मौत 31 मई को हुई थी. भल्ला के मुताबिक, कृष की कोई मेडिकल हिस्ट्री थी वो एकदम स्वस्थ थे. 31 मई को वो अचानक बेहोश हो गए और उनके शरीर से खून निकलने लगा, और उनकी ब्रेन हैमरेज के कारण मौत हो गई. आपको बता दें कि कृष शादीशुदा थे. वो अपनी मां, पत्नी और सात साल के बेटे के सात रहते थे. महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ और ‘वीरे की वेडिंग’ में उन्होंने बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम किया था.

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान इंडस्ट्री को कई झटके लगे हैं. 29 अप्रेल को फिल्म इंडस्ट्री ने दिग्गज अभिनेता इरफान खान को खो दिया. उनके जाने के ग़म से लोग उभरे भी नहीं थे कि 30 अप्रेल को ऋषि कपूर इस दुनिया चले गए. 31 मई को फेमस म्यूज़िक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन हो गया और आज डायरेक्टर बासु चटर्जी ने भी अलविदा कह दिया. इनके अलावा क्राइम पेट्रोल एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता मेहता ने आत्महत्या कर ली.