बॉलीवुड के सबसे तगड़े अफेयर जो एक दूसरे से करते थे बेइंतहा प्यार लेकिन नहीं हो पाई शादी।

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां एेसी थीं जो हमेशा सुर्खियों में रहती थी। उनके प्यार के किस्से हर मैगजीन अखबार में छपा करते थे। लेकिन हैरानी तब हुई जब इन सितारों ने अपनी गर्लफ्रेंड व बॉयफ्रेंड को छोड़ किसी और से शादी रचाई। जैसे अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी, करीना कपूर-शाहिद कपूर, सलमान खान-ऐश्वर्या, राय, बिपाशा बसु-जॉन अब्राहम जैसे लंबे रिलेशनशिप और तगड़े अफेयर के बावजूद इनकी शादी नहीं हो पाई।हालांकि आज के समय में अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना, शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा, करीना कपूर-सैफ अली खान, ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, बिपाशा बसु-करन सिंह ग्रोवर, जॉन अब्राहम-प्रिया रुंचल समेत बॉलीवुड की तमाम जोड़ियां है. हालांकि अब ये सितारे अपनी अपनी फैमिली में खुश हैं। लेकिन एक समय एेसा भी था जब इनके अफेयर की खबरें रोज अखबार में छपा करती थी। आज समय बदल गया है और अपनी पत्नियों के साथ फैमिली में समय बिता रहे हैं।

अक्षय और शिल्पा का अफेयर फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के दौरान हुआ था अक्षय और शिल्पा की आखरी फिल्म ‘धड़कन’ थी जो दोनों के ब्रेकअप के बाद रिलीज हुई थी। कहा जाता है कि अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल खन्ना को एक ही समय पर डेट कर रहे थे। अक्षय ने शिल्पा के साथ डेटिंग की और उसके बाद ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। बाद में शिल्पा शेट्टी ने भी राज कुंद्रा से शादी कर ली थी और अब दोनों ही अपने घर में खुश हैं।

शाहिद कपूर और करीना कपूर का इश्क फिल्म ‘फिदा’ के दौरान परवान पर चढ़ा। दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया लेकिन ‘जब वी मेट’ फिल्म के दौरान उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी कर ली तो वहीं करीना कपूर की मुलाकात ‘टशन’ फिल्म के दौरान सैफ अली खान से हुई और फिर दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और बाद में शादी कर ली।

बिपाशा बसु और जॉब अब्रहाम ने एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन जॉन अब्राहम के एक झूठ के चलते बिपाशा बसु ने उनसे अलग होने का फैसला किया। फिर बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की और जॉन ने प्रिया रुंचल से शादी की।

सलमान खान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी बॉलीवुड की जबरदस्त प्रेम कहानियों में से एक है। दोनों के बीच एक प्यारी सी लव स्टोरी चल रही थी लेकिन सलमान अपनी ही गलतियों की वजह से अपने इस खूबसूरत रिश्ते से हाथ धो बैठें। उसके बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या राय की जिंदगी में एंट्री ली और उनसे शादी कर ली। और सलमान खान अब भी कुंवारे हैं।