बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में चल रही जांच के दौरान ड्रग एंगल का खुलासा होने के बाद सुशांत केस में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी जांच कर रही अब तक (NCB) कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है अब इस केस में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा समेत सात लोगों को (NCB) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण से ड्रग्स केस में 25 सितंबर को पूछताछ की जाएगी.रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा को आज NCB के सामने पेश होना है. रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान 25 नाम उगले थे जिनमें रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल था.

बॉलीवुड मेँ नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को 26 सितंबर को NCB के सामने पेश होना है. बता दें, सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ में काम किया था. रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि सारा भी सुशांत के साथ ड्रग्स लिया करती थीं.

26 सितंबर को NCB श्रद्धा कपूर से पूछताछ करने वाली है. इसके लिए उन्हें समन भेजा जा चुका है. श्रद्धा कपूर ने सुशांत के साथ फिल्म ‘छिछोरे’ में काम किया था. रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि छिछोरे के सफलता के बाद सुशांत के फार्महाउस पर सक्सेस पार्टी की गई थी. जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल भी हुआ था. इस पार्टी में श्रद्धा कपूर भी शामिल हुई थीं.