सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन की चर्चा इन दिनों तेज हो गई है. यही नहीं इसके कंटेस्टेंट्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं. बिग बॉस के सीजन 14 को पिछले सीजन की तरह रोमांचक और एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स ऐसे कंटेस्टेंट्स की तलाश में हैं, जो शो की टीआरपी में उछाल ला सकें. इस बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा और ‘नागिन 4’ की एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को इस शो में हिस्सा लेने के लिए एप्रोच किया गया है।

आपको बता दें कि नेहा शर्मा ने फिल्म क्रुक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था इसके बाद नेहा शर्मा फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 2’, ‘यंगिस्तान’, ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ जैसी फिल्मों में दिखाई दीं. अगर जैस्मिन भसीन की बात करें तो उनको आखिरी बार एकता कपूर के शो ‘नागिन 4’ में देखा गया था. उन्होंने ‘दिल से दिल तक’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में भी अभिनय किया है. वह पिछले सीजन में बिग बॉस के घर में एक गेस्ट के रूप में शामिल हुईं थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 14 की थीम जंगल पर बेस्ड होगी. बिग बॉस के घर में मिलने वाली बहुत सी सुविधाएं इस सीजन में छीन ली जाएंगी और कंटेस्टेंट्स को इस बार पहले से ज्यादा मुश्किल हालातों में रहना होगा. बिग बॉस का ये सीजन कंटेस्टेंट्स के लिए काफी मुश्किल साबित होने वाला है।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के इस सीजन में 13 सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट होंगे और 3 कॉमनर होंगे. बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट किया जाएगा. जिन कंटेस्टेंट्स की रिपोर्ट नेगेटिव आएगी उन्हें ही घर में जाने दिया जाएगा।

Categories: Entertainment