बॉलीवुड से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर खुदकुशी कर ली है. खुदकुशी के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है. मुंबई पुलिस उनके घर पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत काफी लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रहे थे.

सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. सुशांत ने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली थी.

सीरियल्स के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों का सफर शुरु किया था. वे फिल्म ‘काय पो छे’ में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, इसमें सुशांत के काम को काफी पसंद किया गया था इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे. हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी. ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था. सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे. उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे.

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कहा है. अप्रैल के महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेताओं का निधन हुआ था. वही हाल ही में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हुआ था.