कोरोना वायरस की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के कारण आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक अपने- अपने घरों में कैद होकर रह गए हैं। घर पर रहने की वजह से इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। एेसे में करीना कपूर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं हाल ही में एक्ट्रेस ने बिना मेकअप के फोटो शेयर कर लोगों को चौंका दिया है।

https://www.instagram.com/p/CAFsW-xpK_P/?igshid=1voao56dn2zor

करीना कपूर ने अपनी एक नो मेकअप वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें न उन्होंने किसी मेकअप का इस्तेमाल किया है और न ही किसी फिल्टर लगाया है। करीना ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘क्योंकि आई शैडो कुछ ज्यादा ही मेनस्ट्रीम है।’ करीना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि करीना कपूर की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पांस मिला। कुछ यूजर्स ने उनकी तारीफ के पुल बांधे तो कुछ यूजर्स ने उनको ट्रोल भी किया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने करीना कपूर की बिना मेकअप वाली तस्वीर को देख कमेंट बॉक्स में लिखा ‘आ गया बुढ़ापा’, एक यूजर ने तो यहां तक लिखा कि ‘बिना मेकअप के आप कुछ खास नहीं लगते’।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर बीते दिनों इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने एक महिला पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। और अब जल्द ही वो फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी इसमें उनके साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।