टेलीविजन का सबसे विवादित और पॉपुलर शो बिग बॉस 13 को खत्म हुए 1 दिन हो चुका है. सभी कंटेस्टंट्स अपने आपको वापिस से बाहरी दुनिया में ढ़ालने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन ये भी एक बड़ा सवाल है, कि क्या जिनका बॉन्ड बिग बॉस के घर में अच्छा था वो घर के बाहर भी कायम रहेगा? यहां हम बात कर रहें है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिलेशनशिप के बार में.

बिग बॉस के घर में शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता तो सभी ने देखा है. शहनाज ने तो कई बार कहा है कि वो सिद्धार्थ से बिग बॉस के घर के बाहर भी यही बॉन्डिंग रखना चाहती हैं. अब शो खत्म हो चुका है क्या वो बॉन्डिंग बाहर भी नजर आएगी ये भी कुछ दिनों बाद पता चल जाएगा. लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस उस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इतना ही नहीं सबका कहना है कि ये वीडियो शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए ही बनाया है.

अब ऐसा वीडियो मे क्या? दरअसल, वीडियो मे शहनाज गिल ‘तेरा घाटा मेरा कुछ नही जाता’ गाने पर लिप्सिंग करती नजर आ रही है और साथ ही इस गाने पर वीडियो बनाते हुए इमोशनल भी दिख रही हैं. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ये वीडियो शहनाज गिल के सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए ही बनाया है.

https://www.instagram.com/p/B8ohgAKBy_u/

दर्शकों को सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी बेहद पसंद है, जब दोनों घर के अदंर थे तब दोनों के फैंस ने सिद्धार्थ और शहनाज का एक नाम यानी ‘सिडनाज’ रख दिया था. इतना ही नही शहनाज गिल तो पूरी दुनिया के सामने तो सिद्धार्थ से ये भी कह चुकी हैं, कि वो यहां शो जीतने नहीं उन्हें जीतने आई हैं. अब शो खत्म होने के बाद उनका ये वीडियो सिडनाज के फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

लेकिन उससे पहले आप हमें कमेंट बॉक्स में बताईए कि आप कितने एक्साइटेड है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को फिर से एक साथ देखने के लिए और आप शहनाज गिल को कितना मिल कर रहे हैं.

Categories: Bollywood