टेलीविजन की दुनिया का सबसे फेमस शो बिग बॉस अपने फिनासे से सिर्फ 1 दिन दूर है. 15 फरवरी को बिग बॉस के फैंस को उनका विजेता मिल जाएगा. बता दें, कि बिग बॉस के सभी सीजन में से 13वें सीजन को सबसे ज्यादा पसंद और बेहद प्यार मिला है. बिग बॉस 13 के दर्शकों को विजेता जानने के साथ –साथ इस चीज की भी उत्सुकता है कि आखिर शो के विनर को प्राइज मनी कितनी मिलेगी.

भले ही चैनल और मेकर्स ने इस बात की पुष्टि नहीं की हो लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले प्राइज मनी 50 हजार थी लेकिन शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसे दो गुना बढ़ा दिया गया है. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि पिछले कुछ सीजन की तरह की इस बार भी जीतने वाले को प्राइज मनी 50 लाख ही मिलेगी लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक इसे बढ़ाकर 1 करोड़ कर दिया गया है.

आपको बता दें, कि बिग बॉस की शुरूआत में प्राइज मनी एक करोड़ थी जिसके बाद में घटाकर 50 लाख कर दिया गया. लेकिन इस बार फिर से ये उम्मीद की जा रही है कि सीजन 13 के विनर को 1 करोड़ रूपये की इनाम राशि दी जाएगी. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है.

वहीं, बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले से पहले माहिरा शर्मा घर से बेघर हो गई हैं. बता दें, कि इस बार नॉमिनेटिड कंटेस्टंट्स में माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और आरती सिंह शामिल थे और ये खबरे पहले से ही थी कि माहिरा शर्मा घर से बेघर होने वाली हैं, तो दूसरी बड़ी खबर ये भी आई है कि फिनाले को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स इस बार फिनाले में 6 कंटेस्टंट्स को भेजने वाले हैं.

माहिरा शर्मा के जाने के बाद अब ये टॉप 6 कंटेस्टंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और आरती सिंह हैं. आपको बता दें, कि बिग बॉस के घर से जाते हुए माहिरा शर्मा बहुत रोती हुई दिखाई दी. माहिरा चाहती थी कि घर से जाने से पहले वो अपनी बिग बॉस जर्नी देख कर जाए. अब बिग बॉस सीजन 13 के फिनाले में सिर्फ एक दिन ही बचा है जिसके बाद से दर्शकों में और उत्साह बढ़ गया है अपने फेवरेट शो के विनर को देखने के लिए.

Categories: Televison Trending