बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना अक्सर चर्चा में रहती हैं. कभी आसिम रियाज संग उनका रिलेशनशिप सुर्खियां बटोरता है. हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. लॉकडाउन का टाइम काटने के बाद हिमांशी खुराना एक बार फिर से काम पर वापस आ गई हैं. मगर इसी बीच वे एक मुसीबत में भी फंस गई हैं.

हिमांशी खुराना चंडीगढ़ के एक गांव में शूटिंग कर रही थीं. इसी दौरान किसी ने उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचाया है. हिमांशी का इस बारे में कहना है कि जिसने भी ये किया है जानबूझ कर किया है. हिमांशी ने उस शख्स को करारा जवाब दे दिया है.

हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये दुखद घटना साझा करते हुए पंजाबी में उस शख्स को कड़ा संदेश दिया है हिमांशी ने लिखा- किसी ने मेरी गाड़ी का टायर खराब कर दिया. ये घटना चंडीगढ़ के पास के एक गांव में की गई. ‘तुमने क्या सोचा था. मुझे परेशान करोगे, तुम ये छोटी चीज़ें करके मुझे काम करने से नहीं रोक सकते, ना ही मुझे डरा सकते हो’.

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की बॉन्डिंग बिग बॉस के घर में खूब पसंद की गई थी. घर से बाहर आने के बाद दोनों ने कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी साथ काम किया है हिमांशी आसिम संग अपने रिलेशनशिप की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती हैं. हाल ही में हिमांशी ने एक ट्वीट के जरिए आसिम के बारे में बात करते हुए कहा था कि वे खुद को आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड के तौर पर पुकारा जाना पसंद नहीं करतीं हैं.

Categories: Celebrity Gossip