बिग बॉस 13 की पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख पर जालंधर की रहने वाली एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. जिससे शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. संतोख सिंह पर रपे जैसा गंभीर आरोप लगने से शहनाज गिल का पूरा परिवार पर मुसीबत मैं आ गया है.

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख पर पीड़ित महिला ने पिस्तौल की नोंक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अब शहनाज गिल के पिता पर लगा रेप का आरोप कितना सच है, इसका खुलासा पुलिस की तहकीकात में हो जाएगा.

आपको बता दें कि शहनाज गिल और उनके भाई शहबाज लॉकडाउन की वजह से मुंबई में फंसे हुए हैं. कुछ दिनों पहले शहनाज गिल की दादी अस्पताल में भर्ती हुई थीं. शहनाज के पिता ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी. लॉकडाउन की वजह से दादी के बीमार होने पर भी शहनाज उनके पास नहीं जा पाई थीं. शहनाज के पिता ने तब मां की फोटो शेयर कर लिखा था- मेरी मां, अस्पताल में हैं, लिवर में दिक्कत हो गई है. भगवान जल्दी से उनको ठीक कर दो.

आपको ये भी बता दें कि बिग बॉस 13 के बाद ही शहनाज गिल को पॉपुलैरिटी मिली थी. उससे पहले शहनाज की कोई विशेष पाचन नहीं थी. बता दें, जब शहनाज बिग बॉस हाउस में थीं तब फैमिली वीक में उनके पिता संतोख सिंह सुख ही उनसे मिलने आए थे. शहनाज ने शो में कई बार अपने पिता का मजाक भी उड़ाया था. जिसे लेकर एक बार सिद्धार्थ शुक्ला भी उनपर नाराज हुए थे. शहनाज बिग बॉस तो नहीं जीत पाईं लेकिन लोगों के दिलों में अच्छी पाचन बना ली है. उनकी सिद्धार्थ संग दोस्ती ने सभी को एंटरटेन किया.

Categories: Celebrity Gossip