बिग बॉस 11 में मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर होने वाले टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर शुरू से ही काफी सुरखियों में रहे हैं. वह हमेशा ही इस बारे में न सिर्फ खुलकर बोलते रहे हैं बल्कि इस बारे में पूछे गए सवालों का भी माकूल जवाब देते रहे हैं. हाल ही में विकास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने इससे जुड़े अपने अतीत की कुछ यादें साझा की हैं.

विकास गुप्ता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि किस तरह उन्हें स्कूल, कालोनी और होमटाउन की सीनियर लड़कियों और लड़कों द्वारा बुली किया गया था और उसके होठों और हावभाव का मजाक बनाया गया था. विकास ने इसे अपनी पहली प्राइड पोस्ट कहा है और कैप्शन में लिखा है कि जब मैं छोटा था तब से ही बाकी सीनियर्स या मेरी क्लास के बच्चे मुझे चिढ़ाया करते थे. “…और फिर जब मैं समर वैकेशन में अपने घर आता और शाम को कालोनी के लड़के यहां तक कि सीनियर लड़कियां भी इसको देखो कैसे लड़कियों की तरह बातें करता है ये विकास तो है ही लड़की इसके हाथ कैसे चल रहे हैं.”

https://www.instagram.com/tv/CCFqHYNnv60/?utm_source=ig_web_copy_link

विकास ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा, “…यह तो दिखता भी लड़कियों की तरह इसकी लिप्स देख. ये लड़ाई भी नहीं करता. डरपोक है लड़कियों की तरह. चलो इस बारे में बात करते हैं और वो हंसती थीं मेरी बातों पर और मेरे चेहरे पर और चली जाया करती थीं ये कहते हुए कि ये तो एक दम जनानी है. मैंने वाकई बहुत बुरा महसूस करना शुरू कर दिया था और मुझे लगने लगा था कि लड़की कहा जाना सबसे बुरी बेइज्जती और गाली है, क्योंकि लड़कियां कमजोर और बेचारी होती हैं, उन्हें देखभाल और प्रोटेक्शन की जरूरत होती है और मैं उनकी तरह नहीं हूं…. जब तक मैं बालाजी टेलीफिल्म्स के पांचवे फ्लोर पर नहीं पहुंचा था.” फिर मैं एकता कपूर से मिला और बाकी जो है वो मेरी जिंदगी है जिसमें मैंने सीखा कि महिला होने में क्या शक्ति होती है तो ट्रोलर्स और फर्जी आईडी इस्तेमाल करने वाली मेरी एक्स गर्लफ्रेंड्स शुक्रिया मुझे जनानी कहने के लिए. और बेवकूफों मैं तुम्हें बता दूं कि तुम्हें पैदा करने वाली भी एक जनानी है. जब भी तुम हम में से किसी को जनानी कहते हो तो ये एक कॉम्पलिमेंट है इनसल्ट नहीं.”

विकास ने अपनी पोस्ट में फिजिकली स्ट्रॉन्ग होने के बारे में लिखा कि लोगों में न जाने क्यों ये पूर्वाभास है कि मैं शारीरिक रूप से कमजोर हूं शायद इसलिए कि मैं सॉफ्ट स्पोकेन हूं और कहानियों में जिम से ज्यादा दिलचस्पी लेता हूं. वो गलतफहमी मैं बिग बॉस 11 के आखिरी में एक बार नहीं दो दो बार एब्स की दुकानों के साथ बाकी इंडिया को बता और दिखा चुका हूं.

Categories: Celebrity Talk