celebrity special

बिग बॉस फेम रश्मि देसाई बढ़ते वजन से हैं परेशान, बॉडी फिट रखने के लिए कर रही हैं ये सब काम…

By Prateek Chadha

July 08, 2020

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन किया गया था. हालांकि अब लॉकडाउन में ढील दे दी गई है लेकिन ज़िम को खोलने की इजाजत अभी नही मिली है. एेसे में स्टार्स के लिए फिट रह पाना काफी मुश्किल हो गया है. यही हाल रश्मि देसाई का भी है। उनकी लाइफ की सबसे बड़ी प्रॉब्लम उनका बॉडी वेट है जिम बंद होने के बाद बॉडी फिट रखना उनके लिए काफी मुश्किल हो गया है।

रश्मि देसाई ने एक इंटरव्यू में बताया कि,” एक ऐक्ट्रेस के तौर पर खुद को फिट रखने के दबाव को देखते हुए वो काफी ज्यादा स्ट्रगल करती हैं। मेरा वजन बहुत तेजी से बढ़ जाता है और इस वजह से मैं दबाव में रहती हूं। मुझे हर वक्त वजन कम करने के बारे में सोचना पड़ता है।

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि “मेरी लाइफ में एक बार ऐसा समय भी आया था जब मैं ये सब क्विट कर देना चाहती थी, लेकिन मैंने खुद से प्रॉमिस किया था कि मुझे आगे बढ़ना है, इसलिए मैं आगे बढ़ती रही। इसके अलावा मुझे अपने घरवालों का भी शुक्रिया अदा करना चाहिए, क्योंकि जब मुझे जरूरत पड़ी तो सभी ने मुझे मेरा स्पेस दिया। वे समझ गए थे कि मैं क्या कर रही थी और इसके लिए उन्होंने मुझे अकेला छोड़ दिया। जब रश्मि देसाई से उनके शो ‘दिल से दिल तक’ के को-स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सभी गलतफहमियों को खत्म कर दिया है और अब मैं इन सब से आगे बढ़ चुकी हैं। जब उनसे उनके एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती। मैं उसको भुला चुकी हूं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि देसाई ‘नागिन 4’ में शलाका के रोल में दिखाई दे रही है। जैस्मीन भसीन यानी नयनतारा के बाहर निकलने के बाद रश्मि की शो में निगेटिव रोल में एंट्री हुई, साथ ही इंस्टाग्राम पर उनके आरडी शो को भी अच्छा रिस्पांस मिला है।