बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और बिग बॉस फेम एक्टर गौतम गुलाटी की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में उर्वशी दुल्हन के लाल जोड़े में नजर आ रही हैं, तो वहीं गौतम गुलाटी क्रीम कलर की शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं.

तस्वीर में गौतम गुलाटी उर्वशी रौतेला के साथ शादी के सात फेरे ले रहे हैं. फेरों के दौरान दोनों के चेहरे की हंसी गायब है। हालांकि तस्वीर शेयर करते हुए गौतम गुलाटी ने कैप्शन में फैंस के लिए लिखा है कि शादी मुबारक नहीं बोलोगे?

अगर आप यह सोच रहे हैं कि सच में उर्वशी रौतेला ने कोविड-19 के बीच गौतम गुलाटी से शादी कर ली है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। दरअसल, ये तस्वीर उर्वशी की अपकमिंग फिल्म के एक सीन की है। उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।

आपको बता दें कि फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ कॉमेडी और ड्रामा से भरपुर है। यह फिल्म आज के मॉडर्न युवाओं के लाइफस्टाइल को दर्शाती है। फिल्म की कहानी एक परिवार और युवाओं के बीच के संबंधों को भी बताती है। फिल्म में उर्वशी और गौतम के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स भी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ 16 जुलाई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है। फिल्म की टीम ने हाल ही में एक वर्चुअल मीटिंग भी की थी। फिल्म में उर्वशी थोड़े अलग लुक में नजर आएंगी। फिल्म का प्रीमियर 16 जुलाई को Zee5premium और Zee5 पर आएगी। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ था।