बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं आरती सिंह शो में टॉप-6 में पहुची थीं. इस शो में आने के बाद आरती की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी. आरती कई मौकों पर अपने डिप्रेशन के बारे में बात कर चुकी हैं. हालांकि पहले वे इसे लेकर खुलकर बात नहीं कर पाती थीं. लेकिन बीते सालों में आरती ने हिम्मत जुटाकर डिप्रेशन पर बात की है. आरती ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि पहले तनाव के बारे में बात करने में उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती थी.

आपको बता दें कि आरती सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि मैं मेंटल हेल्थ की एक्सपर्ट नहीं हूं. लेकिन एक समय था जब प्रोफेशनल फ्रंट पर मेरे पास सब कुछ था लेकिन मैं अंदर से टूटी हुई थी. मेरे आसपास मौजूद लोगों को ये बात तब तक पता नहीं चली जब तक ये तनाव मेरे चेहरे पर नहीं दिखने लगा. मैं भाग्यशाली थी कि मेरे आसपास ऐसे लोग मौजूद थे जिनसे मैं बात कर सकती थी. उन्हें ये बता सकती थी कि मेरी जिंदगी में क्या चल रहा है. उस वक्त वे लोग मेरे साथ पत्थर की तरह मजबूती से खड़े रहे. उन्होंने मुझे जज नहीं किया. एक डिप्रेशन के मरीज को इस परिस्थितियों से निकलने के लिए खुद को काफी दवाब डालना पड़ता है.

आरती ने बताया कि भारत में डिप्रेशन को अभी भी टैबू की तरह लिया जाता है. वे लोगों को अपने डिप्रेशन के बारे में बताने में शर्मिंदगी महसूस करती थीं. उन्होंने कहा हमेशा सोचती थी कि लोग क्या सोचेंगे. जब मैं डिप्रेशन में थी सोचती थी कि अगर मैं किसी को बताऊंगी कि मैं किस चीज से गुजर रही हूं तो मुझसे कोई शादी नहीं करेगा.

आरती ने अपने इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में भी बात की थी. आरती ने कहा- मैं सुशांत को सिर्फ अंकिता लोखंडे के जरिए जानती थी. सुशांत एक अच्छा लड़का था. वो काफी मोटिवेटिंग भी था. आरती ने बताया- मैंने सुशांत के जाने के बाद अंकिता से बात की थी. उसका हालचाल लिया था. अभी अंकिता को उसका स्पेस चाहिए. मैं उसे वो स्पेस देना चाहती हूं.

Categories: celebrity special