Celebrity Gossip

बिग बॉस के घर में रुबिना दिलैक ने लिया LGBTQ समुदाय का स्टैंड, शहज़ाद से मंगवाई माफी, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

By Rashmi Kumari

October 15, 2020

ज़ी टीवी के छोटी बहू शो से छोटे पर्दे की दुनिया मे कदम रखने वाली रुबीना दिलैक टी वी जगत के सबसे चहेते शहरों में से एक हैं। इन दिनों रुबीना कलर्स चैनल के शो बिग बॉस सीजन 14 में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दे रही हैं।

इसी सिलसिले में रियेलिटी शो के नॉमिनेशन टास्क के दौरान शो के दो अन्य कंटेस्टेन्ट्स शहज़ाद व निशांत के बीच जबरदस्त झगड़ा हो गया। जिसमें एक दूसरे पर चिल्लाते और गाली देते हुए दोनों एक दूसरे को किन्नर तक कह गए।

रुबीना ने बीच में ही उनका मामला शांत कराते हुए किन्नर कम्युनिटी पर किये गए कमेंट के लिए माफी मांगने को कहती हैं। रुबीना शहज़ाद से कहती हैं,” शहज़ाद मैं चाहती हूँ तुम पूरी कम्युनिटी से माफी मांगो, मुझे बस माफी चाहिए, ये कोई गाली नहीं है।” जिसके बाद शहज़ाद हाथ जोड़ कर कैमरे में माफी मांगते हैं और कहते हैं, ” मैं इस कम्युनिटी की इज़्ज़त करता हूँ, और जो भी शब्द मेरे मुंह से निकला उनके लिए माफी मांगता हूं। मैं कोई भेदभाव नहीं करता।”

रुबिना का ये अंदाज, और LGBTQ समुदाय के लिए लिया गया स्टैंड उनके फैंस को काफी खुश कर रहा है। सोशल मीडिया पर हर जगह लोग उनकी तारीफ कर रह है।

बता दें कि रुबीना दिलैक इससे पहले एक टी वी शो “शक्ति, अस्तित्व के अहसास की” में चार साल किन्नर का किरदार निभा चुकी हैं, हालांकि बाद में शो के प्लॉट चेंज होने की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया।