बिग बॅास फेम देवोलीना भट्टाचार्जी के बिल्डिंग के एक कुक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके बाद उनकी पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। ऐसे में एक्ट्रेस पर कोरोना होने का खतरा बढ़ गया है। इसलिए देवोलीना होम क्वारंटीन हैं और अकेले ही सब मैनेज कर रही हैं. उनके साथ कोई नहीं है

आपको बता दें कि आजतक से खास बातचीत में रश्मि देसाई ने बताया, “मैं रोजाना देवोलीना से फोन पर बात करती हूं. उसका हाल-चाल पूछती हूं, वीडियो कॉल के जरिए ही देवोलीना से कनेक्ट कर रही हूं. मेरी देवोलीना से बात होती रहती है और वो घर पर है. सेफ है.” रश्मि और देवोलीना की दोस्ती बिग बॉस 13 में हुई थी. दोनों बिग बॉस हाउस में हमेशा एक दूसरे का साथ देती नज़र आती थीं और बिग बॉस के घर के बाहर भी दोनों बहुत अच्छी दोस्त हैं इसलिए तो इस मुश्किल घड़ी में रश्मि देवोलीना के साथ हैं और अपनी दोस्ती बखूबी निभा रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी के सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में देवोलीना की रील सासू मां यानी रूपल पटेल ने कहा- ” मैंने देवोलीना के साथ बहुत समय तक काम किया है. मैं उसे जानती हूं. वो एक बहादुर लड़की है. वो इस मुश्किल घड़ी को पार कर लेगी और मैं भगवान से देवोलीना की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करूंगी, भगवान सब ठीक करेंगे और मुझे पूरा यकीन है देवोलीना को कुछ नहीं होगा.”

आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी अपने भाई और मां के साथ मुंबई स्थित गोरेगांव ईस्ट में रहती हैं। जिस बिल्डिंग में देवोलीना रहती हैं वहां कोरोना संक्रमित होने की वजह से पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। इसलिए देवोलीना ने खुद को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर लिया है। देवोलीना के साथ उनका भाई और मां रहती हैं। फिलहाल लॅाकडाउन के कारण उनका परिवार असम में है।