साउथ के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने मंगलवार को अपना रिलेशनशिप कंफर्म कर फैन्स को चौंका दिया है। राणा ने सोशल मीडिया पर मिहिका बजाज के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर पोस्ट किया। राणा ने मिहिका बजाज के साथ अपनी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, और इन्होंने हां कह दिया। राणा के इस अनाउंसमेंट के बाद फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं। हालांकि अभी राणा ने इसकी अनाउंसमेंट नहीं की है कि दोनों शादी कब करेंगे। लेकिन राणा की इस अनाउंसमेंट के बाद कई लोग सोशल मीडिया पर मिहिका बजाज के बारे में जानना चाह रहे हैं कि मिहिका बजाज आखिर हैं कौन है? जिस पर राणा का दिल आ गया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मिहिका एक बिज़नेस वुमन हैं. वह एक इवेंट मैनेजमेंट एंड डेकोर कंपनी- ड्यू ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो की फाउंडर हैं. बंटी बजाज और सुरेश बजाज की बेटी हैं. मां बंटी जूलरी बिज़नेस इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. हैदराबाद में कर्सला नाम से जूलरी का बहुत बड़ा स्टोर है.

आपको बता दें कि मिहिका मुंबई और लंदन से पढ़ी हैं. करियर के शुरुआती दिनों में मुंबई में करीब एक साल तक इंटर्न डिज़ाइनर के तौर पर काम किया. फिर डिज़ाइन पटाकी में राइटर के तौर पर काम किया. 2017 में उन्होने अपनी खुद की कंपनी खोल ली.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो राणा दग्गुबाती साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी सक्रिय हैं। राणा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘दम मारो दम’ थी इसमें वह बिपाशा बसु के अपोजिट नजर आए थे। इसके बाद ‘हाउसफुल 4’, ‘द गाजी अटैक’, ‘बेबी’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। राणा की आखरी बॉलीवुड फिल्म ‘द गाजी अटैक’ थी। अगर उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अब वह ‘हाथी मेरे साथी’ में नजर आएंगे। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज में देरी होगी।