बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सलमान को हर तरफ से बधाई मिल रही है. साथ ही ये बर्थडे सलमान के लिए बेहद खास बन गया है. क्योंकि आज खान फैमिली में डबल सेलिब्रेशन है. पहला तो सलमान का जन्मदिन और दूसरा उनकी बहन अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया है.

आपको बता दें कि सलमान की बहन अर्पिता ने भी भाई को बर्थडे पर मामू बनाने का खास तोहफा पहले से प्लान किया था. इस समय अर्प‍िता मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं. डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे.

अर्पिता का ये सेकेंड बेबी है. इससे पहले उन्हें एक बेटा है. बेटे का नाम है आहिल शर्मा है. सलमान और आहिल की भी बॉन्डिंग बेहद खास है. सलमान अपने भांजे को बहुत प्यार करते हैं. ऐसे कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं जिसमें सलमान और आहिल की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने अपने फैंस को क्रिसमस और न्यू ईयर का गिफ्ट पहले ही दे दिया है. उनकी फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म रोमांस, कॉमेडी और एक्शन से भरपूर हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर और अरबाज खान हैं. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है. साउथ स्टार किच्चा सुदीप फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहे हैं.