बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप को वर्सोवा पुलिस स्टेशन ने समन भेजा है. अनुराग कश्यप को एक अक्टूबर को उनके खिलाफ दर्ज किए गए मामले में पूछताछ के लिए पहुंचना है. मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप को बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष केस में पूछताछ के लिए बुलाया है.

पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. पायल घोष नेका आरोप है कि जब वह अपने करियर के शुरुआती दौर में थीं तब अनुराग कश्यप ने उनके साथ गलत हरकतें की थीं. पायल घोष ने मंगलवार को अपनी समस्या को लेकर महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशियरी से मुलाकात की थी. जिन्होंने उन्हें हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया था.

पायल घोष ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये भी बताया कि “उनके सामने हमने अपनी बात रखी है और उनके रिकॉर्ड के लिए कंप्लेंट पेपर भी उनको दिया है. हमने उनसे Y सिक्योरिटी की मांग की है और उन्होंने बहुत अच्छे से हमारे साथ कॉपरेट किया. हमें अच्छा रिस्पॉन्स उनसे मिला है.”जब पायल से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “देखिए ये सब जो मेरे लॉयर हैं वो बात करेंगे. मैं लीगल इश्यूज के बारे में बात नहीं करना चाहती हूं. राज्यपाल जी की जहां तक बात है तो उन्होंने कहा है कि मेरी तरफ से मैं हर तरह की तुम लोगों को मदद करूंगा.”

आपको बता दें कि पायल घोष ने हाल ही में बयान दिया था कि “मैंने अपने करियर को दांव पर लगाया है. मैं बस यही कहना चाहती हूं कि जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ नहीं होना चाहिए.

Categories: Bollywood