बिग बॉस 13 की कंटेस्टंट माहिरा शर्मा एक स्ट्रांग कंटेस्टंट थी, माहिरा का सपना था कि वो टॉप 5 में जाए और अपनी जर्नी देखे. हालांकि, माहिरा का ये सपना एक सपना ही रह गया और वो मीड वीक एविक्शन में घर से बेघर हो गईं. लेकिन इसपर माहिरा का कहना है कि वो अपने बिग बॉस 13 में अपने सफर से काफी खुश हैं और गर्व महसूस कर रही है.

एक इंटरव्यू के दौरान माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को लेकर अपने रिलेशन को लेकर भी खुलासा किया और कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं सीजन 13 का हिस्सा बनी जो इतना सफर रहा. मुझे गर्व महसूस होता है कि मैं टॉप 7 तक पहुंची और चाढे सार महीने शो का हिस्सा बनी रही साथ ही इतने सारे वाइल्डकार्ड्स को हराया.

इसके बाद माहिरा शर्मा ने अपने और पारस छाबड़ा के रिलेशन के बारे में बताते हुए कहा, कि वो मेरा एक बहुत अच्छा दोस्त है और हमेशा वो मेरा दोस्त ही रहेगा. जैसे के आप सभी जानते हैं कि पारस छाबड़ा अभी एक शो करने जा रहे हैं जिसका नाम है ‘मुझसे शादी करोगे’ एक दोस्त होने के नाते मैं अपने दोस्त पारस की शादी में जरूर नाचूंगी. हालांकि, घर में हमारी बॉन्डिंग को देखने के बाद सब सोच रहे थे कि हमारी बीच कुछ चल रहा है लेकिन ऐसा कुछ नही है. वो सिर्फ मेरा एक अच्छा दोस्त है.

वहीं, बिग बॉस में अपनी और शहनाज की बॉन्डिंग को लेकर माहिरा शर्मा ने कहा कि – ‘मैं एक लॉयल पर्सन हूं और उसकी तरफ से मेरी लिए ऐसा कुछ भी नहीं था. उसने शो में कहा कि उसने मुझे अपना दोस्त कभी नहीं माना. मैं ऐसे लोगों को अपना दोस्त पसंद नहीं करती हूं, जो आपके लिए लॉयल ना हो और हमेशा फ्लिप करता रहता हो. मैं शो के बाद उसका चेहरा भी देखना पसंद नहीं करोंगी. खासतौर पर ऐसे लोगों का जो मुझसे लड़ते हो और मेरे पीठ पीछे मेरी बुराई करते हो.

माहिरा ने कहा कि शहनाज ने हमेशा मेरे मुंह पर मेरी तारीफ की है लेकिन मेने उनकी तारीफ उनके जाने के बाद भी की. अब ये सुनने के बाद शहनाज गिल का क्या रिएक्शन होगा ये देखना भी काफी दिलचस्प होगा.

Categories: Bollywood