Article

फ़िल्मी दुनिया के विल्लन, सोनू सूद बने कोरोना के हीरो,

By sadhika

June 02, 2020

जहां हमारे देश में हर जगह कोरोना वाइरस ने आतंक मचाया है वही कुछ लोग जनता की मदद करने से पीछे नही हट रहे है ।आजकल सोशल मीडिया में सोनू सुद सूपरहीरो बनकर सामने आए है । जहां वो फ़िल्मी दुनिया में हमेशा एक विल्लन बनकर सामने आते रहे है वही करोना वाइरस में वो हीरो बनकर सामने आए है ।

सोनू सूद प्रवासी मज़दूरों को घर पहुंचाकर ढेर सारी दुआएं बटोर रहे हैं। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बीच वह दूसरे शहरों में फंसे लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। ऐक्टर की वजह से अपनों के बीच पहुंचे एक शख्स की मां ने सोनू को मेसेज भेजा है। जिसे सुनकर सोनू काफी खुश हुए।

माँ ने कहा…मेरा लाल मेरे पास है, मैं किस अल्फाज में शुक्रिया करूं। जिस तरह कोई बहन भाई को राखी बांधती है, मांगकर तोहफा मांगती है लेकिन सोनू भाई ने बिना मांगे तोहफा दिया। मैं इस तोहफे को कभी भूल नहीं सकती हूं। मैं अपने लाल के लिए तड़पती रहती थी। अब उसे सामने देख रही हूं।

इस पर सोनू सूद ने जवाब दिया है,बहुत सही मेरे भाई। माता जी को प्रणाम। बहुत खुश हूँ कि मैं तुम को तुम्हारी माँ से मिलवा पाया। शब्द नहीं हैं मेरे पास। बस अभी और बहुत सारे मनीष अपनी माओं से जल्द से जल्द मिल पायें। इसी की कोशिश रहेगी।

सोनू सूद बसों से तो लोगों को भेज ही रहे हैं, उन्होंने केरल के एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट करवाया है। ये लड़कियां एक लोकल फैक्‍ट्री में सिलाई और कढ़ाई का काम करती थीं। फैक्‍ट्री कोरोना की वजहसे बंद हो गई, ऐसे में ये सभी मुश्‍किल में थी सोनू सूद ने उनकी भी मदद की ।

हर तरफ़ लोग सोनू सूद को दुआए दे रहे सोशल मीडिया में तो सोनू लाक्डाउन हीरो बन चुके है .