कोरोना वायरस ने लोगों का जीवन तहस नहस कर के रख दिया है कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। देश में अभी भी हर रोज इस बीमारी से कई लोग संक्रामित हो रहे हैं। हालांकि, लॉकडाउन के बाद देश में अब लोगों को राहत दी गई है और वे घर से बाहर निकल रहे हैं। लेकिन अभी भी कम ही लोग या फिर सेलेब्स सड़कों पर नजर आ रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े फोटोज, वीडियोज, किस्से-कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर के एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर कर रही है।

आपको बता दें कि करीना कपूर इन दिनों परिवार के साथ होम क्वारंटाइन में एन्जॉय कर रही हैं। इसी बीच करीना का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो सामने आया है, इसमें वे अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करती दिखाई दे रही हैं करीना ने इंटरव्यू में बताया कि मैंने अपना प्रेग्नेंसी पीरियड काफी एन्जॉय किया है। इस दौरान मैंने फिल्में की, कई इवेंट में शामिल हुई, चैट शो का भी हिस्सा बनी थी।

करीना ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि प्रेग्नेंसी पीरियड को मैंने काफी एन्जॉय किया। मैंने सुना था कि इंडियन एक्ट्रेस प्रेग्नेंट होने के बाद मीडिया और लोगों से अपने आपको छुपाती हैं। प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय करना छोड़ वो लंदन या अमेरिका चली जाती है और वहीं सबसे नजरें बचाकर अपने बच्चे को जन्म देती है। मैंने कभी ऐसा नहीं किया ना तो मैंने अपना घर छोड़ा और नहीं मेरे बेबी बंप छुपाया ओर करीना ने ये भी कहा कि मुझे लगता है पहले एक्ट्रेस बढ़े हुए वजन और फैट के साथ किसी के साकमने नहीं आना चाहती थी लेकिन अब समय बदल गया है।

आपको बता दें कि करीना अपने बेटे तैमूर के जन्म से 20 दिन पहले करण जौहर के चैट शो में गई थी। उस दौरान प्रेगनेंसी की वजह से करीना के हाथ, पैर और चेहरा सूज गया था। करीना ने कहा कि तैमूर का जन्म दिसंबर में हुआ था और मैंने शो की शूटिंग नवंबर में की थी। जब मैंने शो देखा मुझे अहसास हुआ कि इस दौरान भी मैं अच्छी लग रही थी।

हाल ही में करीना कपूर खान और सैफ अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. उन तस्वीरों में करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ लॉक डाउन में थोड़ी छूट मिलते ही मरीन ड्राइव पर सैर करते नजर आए थे बता दें मास्क न पहनने के कारण सैफ को ट्रोल भी होना पड़ा था.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें करीना कपूर जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। फिल्म से करीना और आमिर का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। यह हॉलीवुड फिल्म ‘फोरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है। कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है।