इसी साल प्रियंका चोपड़ा के घर में नन्ही बेटी ने अपने कदम रखे हैं. जिसके बाद से ही अभिनेत्री के फैंस उनकी बेटी की फोटो देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा भी कई बार सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की झलक दिखा चुकी हैं. हालांकि, हर बार अभिनेत्री ने बेटी की शक्ल को छुपा रखा है. इसी के साथ ही अब एक बार फिर अभिनेत्री ने बेटी मालती मारिया जोनस की फोटो को सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

दरअसल, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी मां मधु चोपड़ा के जन्मदिन पर इस खास फोटो को शेयर किया है. जिसमें प्रियंका की बेटी मालती अपनी नानी मधु चोपड़ा की गोद में खेलती हुई नजर आ रही है. वहीं प्रियंका अपनी बेटी को प्यार से निहारती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मां. आप हमेशा यूं ही हंसती रहिए. जिंदगी को लेकर आपके उत्साह और हर एक दिन के एक्सपीरियंस को लेकर आप बहुत इंस्पायर करती हैं. आपका सोलो यूरोप टूर आपका बेस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन था जो मैंने अब तक देखा. लव यू टू मून एंड बैक नानी.’

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें, प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी के जरिए जनवरी 2022 में मां बनी हैं. इसके बाद से ही प्रियंका को अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में शानदार बैलेंस बनाकर चलते हुए देखा जा रहा है. बता दें कि प्रियंका की बेटी मालती एक प्री मैच्योर बेबी है. जिस कारण से उन्हें जन्म लेने के 100 दिनों तक NICU में रहना पड़ा था. वहीं जब 100 दिनों के बाद मालती पहली बार अपने घर पहुंची तो उनकी मां प्रियंका और पिता निक जोनस की खुशी देखने लायक थी.

By- Prajjwal Kumar