देश में कोरोना संकट के चलते संक्रमित लोगों को क्वारनटीन सेंटर में एडमिट कराया जा रहा है। जिसके चलते देश में हजारों क्वारनटीन सेंटर बनाए गए हैं पूजा बेदी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद गोवा सरकार और वहां के प्रशासन व्यवस्था की निंदा हो रही हैं.

पूजा बेदी अपने मंगेतर मानेक के साथ गोवा गई थीं वहां पहुंचने के बाद पूजा सीधे गोवा के क्वारनटीन सेंटर पहुंचीं, और वहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और प्रशासन और क्वारनटीन सेंटर की हालत पर कई गंभीर सवाल उठाए हैं. पूजा ने वीडियो में कहा, ‘मेरे मंगेतर जो कि गोवा के रहने वाले हैं. उनके साथ मेरे गोवा जाने पर काफी विवाद हुआ. हम बुक करने के बाद ही गए थे. हम लोगों ने ऑनलाइन गोवा सरकार+ डीसीपी मुंबई/हर चेक पोस्ट पर रुके/ गोवा के अस्पताल में कोविड की जांच करवाई और एक रात गोवा में क्वारनटीन में बिताई. कृप्या ये वीडियो देखिए और जानिए कि मैं सुविधा से परेशान क्यों थी’.

आपको बता दें कि पूजा बेदी ने एक दूसरा ट्वीट भी किया था पूजा ने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘इस प्रकार की गंदगी से यहां वायरस उत्पन्न हो सकता है. ऐसे लोग जो बिना कोरोना वायरस के गोवा में एंट्री करेंगे उन्होंने इस प्रकार के गंदे क्वारनटीन सेंटर से ये हो सकता है. मैंने ये ट्वीट लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया है, लेकिन सबका ध्यान सिर्फ गोवा में सेलिब्रिटी की एंट्री पर है.’

Categories: Uncategorized