“देवों के देव, महादेव” और “जग जननी माँ वैष्णों देवी” जैसे मायथोलॉजिकल टीवी शोज़ का हिस्सा रह चुकी अदाकारा पूजा बनर्जी माँ बन चुकी हैं। कुछ समय पहले ही पूजा बनर्जी ने एक बेटे को जन्म दिया है। अब उन्होंने अपने माँ बनने के बाद फैंस से इस खूबसूरत सफर के अनोखे अनुभव को इंस्टाग्राम के ज़रिए साँझा किया है।

इसके साथ ही पूजा ने भावुक होते हुए खुलासा किया कि डिलीवरी होने के तीन दिन बाद वह खुद अपने बेटे की शक़्ल देख पाई थीं। इसी बारे में बात करते हुए पूजा काफी इमोशनल भी हो गईं।

पोस्ट के ज़रिए पूजा बनर्जी को अपने बेटे की पहली झलक भी फैंस को दिखाई है।पूजा बनर्जी ने पोस्ट में लिखा है, “मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिन्होंने मेरे और मेरे परिवार के लिए इतनी दुआएँ मांगीं। मैं हर मैसेज का जवाब नहीं दे सकी। इस बात के लिए आप सभी से माफी भी मांगना चाहती हूँ। मेरे लिये माँ बनने का यह सफर काफी इमोशनल रहा है। बीते कुछ समय से मैं इस खुशी को महसूस कर पा रही हूं।”

आगे पूजा ने लिखा, “9 अक्टूबर को हम हॉस्पिटल पहुचे थे। हॉस्पिटल जाने से पहले मैं और कुणाल शर्मा दोनो को पूरा रात नींद नहीं आयी। हम दोनों बच्चे का वेलकम करने की पूरी तरह से तैयार थे। इस समय हमारी खुशी का ठिकाना नहीं था। मैंने डॉक्टर से ऑपरेशन थिएटर में कुणाल को ले जाने की इजाज़त मांगी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ऐसा नहीं हो सका, मुझे अकेले अंदर जाना पड़ा और मैं बहुत भावुक थी।”