पुलकित सम्राट कर रहे हैं कृति खरबंदा को डेट? पहली बार रिलेशनशिप पर की खुलकर बात!

बॉलीवुड से हर दिन नई-नई खबरें आती रहती हैं। ऐसे में हर खबर पर भरोसा कर पाना मुश्किल होता है। अगर रिलेशनशिप की खबरें हों तो भरोसा कर पाना और भी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। कुछ दिनों से बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही थी कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसी बीच पुलकित सम्राट ने अपने रिलेशनशिप की ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए पहली बार बात की है

पुलकित सम्राट ने कहा, “मुझे लगता है कि हम सबसे अच्छे व करीबी दोस्त हैं और इसलिए स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री को हम सहजता से पेश कर लेते हैं. हमें लॉकडाउन में कुछ अच्छे पल बिताने का समय मिला है. हमें एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने का भी मौका मिला है.

आपको बता दें कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘पागलपंती’ में एक साथ काम किया है, फिल्म में कृति और पुलकित की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था. फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘पागलपंती’ के बाद एक बार फिर बेजोए नंबियार की फिल्म ‘तैश’ में दोनों साथ नजर आएंगे.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो पुलकित सम्राट ने ‘क्यूंकी सास भी कभी बहू थी’ शो के साथ टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत की थी इसके बाद पुलकित ने ‘फुकरे’ सीरीज, ‘जय हो’, ‘डॉली की डोली’ और ‘3 स्टोरेज’ जैसी अन्य फिल्मों में काम किया है.

You may also like...