बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अभी कुछ फिल्में ही की है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो फैंस की चहेती बन चुकी हैं। सारा फिल्मों के साथ अपने चुलबुलेपन की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। सारा अली खान छोटे नवाब सैफ अली खान की इकलौती बेटी होने के बावजूद वो अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ रहती हैं.

आपको बता दें कि सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्पलेक्स में बने बंगले में रहती हैं। साथ ही उनके घर में एक प्यारा सा डॉगी फफी भी रहता है। सारा उसे प्यार से फफी सिंह कहकर बुलाती है।

बता दें कि सैफ अली खान से तलाक लेने के बाद अमृता सिंह इसी घर में रह रही है। उन्हें ये घर सैफ अली खान ने ही दिया था। अमृता ने इसी घर में अपने दोनों बच्चों को बड़ा किया है। जहां सैफ अली खान पटौदी पैलेस में रहते हैं तो वहीं सारा अली खान भी अपने अब्बा की तरह अपॉर्टमेंट में नवाबों की तरह ही रहती हैं।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो सारा अली ख़ान आखिरी बार लव आजकल में नज़र आई थीं। इम्तियाज़ अली की इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन भी अहम भूमिका में थे। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।