पारस छाबड़ा का एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी से ब्रेकअप हो चुका है और बिग बॉस के ख़त्म होने के बाद पारस- अकांक्षा की कोई मुलाकात भी नहीं हुई है. पारस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अकांक्षा को व्हाट्सएप पर ब्लॉक किया हुआ है.

आपको बता दें कि टेली चक्कर से बातचीत में पारस ने कहा- आपको अंदाजा नहीं होगा कि मैंने 506 अनजान कॉन्टैक्ट्स को व्हाट्स एप पर ब्लॉक किया है. अब मैंने अकांक्षा पुरी को भी ब्लॉक कर दिया है. पारस ने ये भी बताया कि उन्होंने अकांक्षा के साथ सभी रिश्ते तोड़ दिए हैं और अब मेरा और अकांक्षा का चैप्टर खत्म हो चुका है. बिग बॉस के ख़त्म होने के बाद मैं उनसे मिला भी नहीं हूं.

पारस ने ये भी कहा कि मैंने अकांक्षा के कई वीडियो देखे. उनमें अकांक्षा ने मेरे बारे में जो बातें कही हैं वो सच नहीं हैं. मैं इन सभी बातों पर रिएक्ट नहीं करना चाहता हूं.

पारस ने अकांक्षा पर तंज कसते हुए कहा- अगर किसी शख्स का दिल टूटता है तो वो मेकअप नहीं फ्लॉन्ट करता. हंसता नहीं है और मीडिया को लगातार इंटरव्यू नहीं देता रह्ता. जब पारस से माहिरा शर्मा संग रिश्ते पर सवाल किया तो पारस ने कहा – मेरी मां और मैनेजर के बाद मेरी फोन पर सबसे ज्यादा बात माहिरा से ही होती है. साथ ही पारस ने ये भी कहा कि वे और माहिरा सिर्फ दोस्त हैं.

बता दें, बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा की माहिरा शर्मा संग बढ़ती नजदीकियों को देख पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा को परेशानी हुई थी. इसी के बाद से अकांक्षा और पारस के रिश्ते में दरार आ गई.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘बिग बॉस सीज़न 13’ खत्म होने के बाद पारस छाबड़ा टीवी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ कर रहे हैं. इस शो में पारस अपने लिए पार्टनर ढूंढ रहे हैं और शो में पारस के साथ शो शहनाज गिल भी हैं.