बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में अब बस कुछ घंटे ही बचे है लेकिन उन कुछ घंटों में भी मेकर्स कंटेस्टंट्स और दर्शकों के लिए नए ट्विस्ट ला रहे हैं. फिनाले अभी शुरू भी नहीं हुआ और शो से जुड़ी नई-नई खबरे सामने आ रही हैं. इस बात में तो कोई शक नहीं की बिग बॉस के फैंस फिनाले का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और मेकर्स दर्शकों की उत्सुकता को देख फिनाले का सस्पेंस और बड़ा रहे हैं.

पिछली खबर जो बिग बॉस से आई थी उसमें पारस छाबड़ा का गेम खत्म हो चुका था. पारस छाबड़ा ने 10 लाख रूपय की रकम लेकर गेम को क्विट कर दिया था. जिसके बाद शो को मिले उसके टॉप 5 सदस्य. लेकिन इसके बाद ये खबर आ रही है कि शो को टॉप 4 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. जिसका साफ मतलब है कि पारस छाबड़ा के बाद शो से कौन निकला?

कुछ समय पहले कि टीवी की दुनिया की एक और हसीना का सफर बिग बॉस के घर से खत्म हो चुका है. यहां हम बात कर रहे हैं आरती सिंह की, जो अभा कुछ समय पहले ही बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी हैं. बताया जा रहा हैं, कि आरती सिंह को कम वोट्स मिलने की वजह से घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया है.

लेकिन फिनाले के इतने करीब आने के बाद शो से इविक्ट होना आरती सिंह के लिए बिल्कुल आसान नहीं था. घर से बाहर जाते हुए आरती सिंह काफी इमोशनल हो गईं थी. आरती सिंह की आंखों में आंसू थे और आखिर होंगे भी क्यों नहीं ये तो हम सभी जानते हैं कि शो में रहने के लिए आरती सिंह ने अपनी पूरा जान झोंक दी थी.

आरती सिंह के घर से जाने के बाद बिग बॉस 13 को उनके 4 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. जिसमें रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल का नाम शामिल हैं.

https://www.instagram.com/p/B8kbXgoFci7/?utm_source=ig_web_copy_link

इस ट्वीट के बाहर सामने आते ही बिग बॉस 13 के फैंस की एक्साइटमेंट और दोगुनी हो चुकी हैं. लेकिन अब आपको बता दें, कि आरती सिंह के साथ के बाद इन चारों ही फाइनलिस्ट में कांटे की टक्कर होने वाली हैं. ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर इन चारों में से सीजन 13 का ताज किसके सिर पर सजता है.