पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। शाहिद अफरीदी ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है।

शाहिद अफरीदी ट्वीट में लिखा- “मेरी तबीयत गुरुवार से ही खराब लग रही थी, मेरा शरीर बहुत बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और बदकिस्मती से मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शाहिद अफरीदी ने ट्वीट में ये भी लिखा कि शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें। इंशाअल्लाह..।

शाहिद अफरीदी पिछले कुछ समय से अपने फाउंडेशन के साथ मिलकर पाकिस्तान में कोरोना से संक्रमित और इसकी वजह से प्रभावित लोगों की मदद का काम कर रहे हैं। वह लोगों तक खाना और जरूरत के सामान को पहुंचाने की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। कोरोना संक्रमित लोगों के साथ ज्यादा वक्त बिताने की वजह से अब वह खुद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भड़काउ बयान दिए थे और अपमानजनक बातें की थीं। जिसके बाद भारत में उनकी खूब आलोचना हुई थी. हरभजन सिंह और युवी ने ट्वीट कर अफरीदी पर अपनी भड़ास निकाली थी. हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने अफरीदी के फाउंडेशन के लिए दान की अपील की थी, लेकिन जिस तरह से अफरीदी ने भारत के खिलाफ बयान दिया था उसके बाद हरभजन और युवराज ने ट्वीट कर कहा था कि अफरीदी की मदद करना एक भूल थी.