नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। काफी दिनों से खबरें आ रही थीं कि दोनों सिंगर्स शादी करने वाले हैं।दोनो की शादी में बस कुछ दिन बचे हुए हैं। नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। खबर आ रही है कि दोनों अपनी शादी से दो दिन पहले रजिस्टर मैरिज करेंगे।

जिसके बाद नेहा कक्कड़ ने ‘नेहू दा व्याह’ नाम से एक एल्बम का पोस्टर रिलीज किया था।
इस पोस्टर के वायरल होने के बाद से ही फैंस और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दे दिया। कहें भी क्यों ना, 14 फरवरी 2020 को आपने भी टोनी कक्कड़ के एल्बम ‘गोवा बीच’ के प्रोमोशन के लिए नेहा कक्कड़ ने अपने और आदित्य नारायण की शादी की खबरें फैला दी थीं। फैंस में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर बहुत उत्साह था, जो कि गाना रिलीज़ होने के बाद उसके अफवाह होने की खबर से बिखर गया।

इस बार भी लोगों में इसके अफवाह होने की चर्चाएं बरकरार हैं, मगर हाल ही में दोनों की शादी का एक कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी के सारे डिटेल्स लिखे हुए हैं।

लोगों में अबतक सस्पेन्स बना हुआ है, की यह शादी सचमुच होने वाली है या महज़ एक पब्लिसिटी स्टंट, सच क्या है ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा। इसी महीने की शुरुआत में दोनों सिंगर्स ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने रिश्ते का इज़हार लोगों के सामने किया था।