सिंगर सोना महापात्रा अपनी बेबाकी के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. कुछ समय पहले सोना ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के जज अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगाए थे. अनु मलिक को शो का हिस्सा बनाने पर सोना ने बेबाकी से अपनी राय रखी और मजबूरन सोनी टीवी को अनु मलिक को शो से बाहर करना पड़ा था.

आपको बता दें कि सोना ने फिर एक बार फेसबुक पर पोस्ट करते हुए चैनल पर गलत प्रचार करने का आरोप लगाया है. सोना ने कहा, ‘सोनी टीवी ने अनु मलिक को अपनी पसंद से जज बनाया था. उन्होंने पहले ही इसके लिए तय किया हुआ था. चैनल अपनी बदनामी से सबका ध्यान खींचना चाहता था. ये उनकी मार्केटिंग स्ट्रेटेजी थी, जिसमें एक कंटेस्टेंट का ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर शो की जज नेहा कक्कड़ को जबरदस्ती किस करना भी शामिल है. इस एपिसोड की क्लिप एडिट थी और इसका उद्देश्य इसे वायरल करना था.

सोना ने चैनल पर ये आरोप लगाया कि ‘कमर्शियल फायदे और प्रमोशन के लिए यौन उत्पीड़न की थीम का इस्तेमाल करना सच में घटिया है. मुझे पूरा विश्वास है कि सोनी टीवी की टीम ने चश्मा चढ़ा लिया है, प्रमोशन पा लिया है. इसलिए वह इस प्रकार की चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

सोना महापात्रा ने अपनी पोस्ट में ‘इंडियन आइडल’ के जज विशाल से पूछा है कि क्या वह इस बेवकूफी का हिस्सा बने रहेंगे या शो क्विट कर देंगे? उन्होंने कहा कि इस प्रकार की चीजें करने से ज्यादा जरूरी पैसे नहीं हो सकते.’

आपको बता दें कि अनु मलिक को सोनी टीवी द्वारा ‘इंडियन आइडल’ सीजन 11 से हटाया जा चुका है. सोशल मीडिया पर आलोचना के शिकार होने पर चैनल ने ये कदम उठाया था. अनु मलिक पर सोना मोहपात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित जैसी सिंगर्स ने गंभीर आरोप लगाए थे.

Categories: Uncategorized