बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और उनकी सास व रणबीर की मां नीतू कपूर का रिश्ता सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. आए दिन नीतू कपूर बहू आलिया भट्ट की तारीफ करते दिख जाती हैं. फिलहाल दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को जज कर रही हैं. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं. इसी के साथ ही अब एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट से इस वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें एक कंटेस्टेंट को नीतू लाड़ और प्यार दिखाती हुई नजर आ रही हैं. रिद्धी नाम की इस कंटेस्टेंट की ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो आलिया की हाल ही में आई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के किसी गाने के ऊपर डांस करने वाली है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रिद्धी, नीतू की गोद में बैठी हुई हैं और नीतू भी उन्हें खूब प्यार कर रही हैं. वीडियो में नीतू कहती हैं, ‘आप मेरे लिए मेरी छोटी आलिया जैसी हो. आप छोटी सी, प्यारी सी आलिया हो.’

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें, अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर ने एक-दूसरे को करीब 5 सालों तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली. जिसके बाद से ही कपल वैवाहिक जीवन का आनंद लेता हुआ नजर आ रहा है. वहीं रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर भी अपनी बहू आलिया भट्ट की तारीफों के पुल बांधते नहीं थकती हैं. आलिया और नीतू का रिश्ता सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आता है.