टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें जैस्मिन सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र पहने हुए नजर आ रही है. एक्ट्रेस की इस तसवीर को उनके फैंस देखकर चौंक गये. फैंस सोच रहे हैं कि कही जैस्मिन भसीन ने चुपके से शादी तो नहीं कर ली है.

आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन की ये तसवीर उनके दोस्त अली गोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अली गोनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जैस्मिन की ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘Congratulations जैस्मिन भसीन, शादी मुबारक हो. वहीं, फैंस उनकी ये तसवीर देख सोचने लगे कि जैस्मिन ने चुपके से शादी कर ली. लेकिन सच्चाई कुछ और ही है.

दरसल बात ये है कि अली गोनी ने जैस्मिन भसीन की ये फोटो मजाकिया तौर पर शेयर की है. जैस्मिन सीरियल की शूटिंग कर रही थीं और एक्ट्रेस का ये गेटअप उसी शो का था. शो का शूटिंग के दौरान दोनों ने वीडियो कॉल पर बात की इस दौरान और अली ने स्क्रीनशॉट लेकर उनके साथ ये मजाक किया.

आपको बता दें कि जैस्मिन और अली की मुलाकात ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ के दौरान हुई थी. तभी से दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है और अब दोनों अच्छे दोस्त भी बन चुके है. जैस्मिन, अली और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड नताशा स्तांकोविक को सपोर्ट करने के लिए ‘नच बलिए’ के सेट पर भी पहुंची थीं. तब से फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है.